VIDEO: पाकिस्तानी होने पर छलका एक्ट्रेस का दर्द, कहा – ‘शर्म आती है जब हमारे कपड़े उतारे…’

0
514
viral video of saba qamar on pulwama terror attack

14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकियों द्वारा सीआरपीएफ के काफिले में जो हमला हुआ उसमें देश के 44 जवान शहीद हो गए थे. इस हमले की पूरी जिम्मेदारी जैश ए मुहम्मद ने ली जो पाकिस्तानी मसूद अजहर के लिए काम करता था और ये हमला भी उसी के कहने पर करवाया. इसके बाद पूरे देश में आक्रोश का माहौल फैल गया और हर कोई पाकिस्तान से किसी भी तरह के संबंध का विरोध कर रहा है. ऐसे में पाकिस्तानी एक्ट्रेस का दुख छलका.



हर कोई पाकिस्तान से बदला लेने की बात कर रहा है और हर कोई वहां के कलाकारों से दूरी रखने की बात कर रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड फिल्म में काम कर चुकी इस एक्ट्रेस ने बयां किया अपने पाकिस्तानी होने पर का दर्द, इनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे बताते हुए ये रो पड़ीं.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस का झलका दुख

पुलवामा हमले के बाद भारत में इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने पाकिस्तानी कलाकारों के काम पर बैन लगा दिया है. अब पाकिस्तान का कोई भी कलाकार भारत के साथ काम नहीं कर पाएगा. पिछले साल जब एक्ट्रेस सबा आलम ने फिल्म हिंदी मीडियम में काम किया तब उनके पास कई ऑफर आए लेकिन अब वो यहां काम नहीं कर पाएंगी. पिछले साल उनका एक वीडियो आया था जिसमें उन्होंने अपने पाकिस्तानी होने पर दुख बयां किया और अब एक बार फिर ये वीडियो वायरल हो रहा है.



देखिए ट्वीट-

इस वीडियो में सबा आलम ने एक इंटरव्यू में कहा, ”पाकिस्तान एक पाक जमीन मानी जाती है. जिसके हम पाकिस्तानी नारे लगाते हैं लेकिन जब हम किसी बाहर देश में जाते हैं और जिस तरह से हमारी चेकिंग होती है तो वो मैं आपको नहीं बता सकती. मुझे शर्म आती है कि वे एक-एक करके हमारे कपड़े उतारकर चेकिंग करती हैं.” पाकिस्तान में लोगों को सबा का ये वीडियो बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई गई थी.

कमेंट करेंः

Please enter your comment!
Please enter your name here