लीक हुई प्रियंका-निक की बेडरूम फोटो, 10 साल बड़ी पत्नी के साथ कुछ ऐसे नज़र आये निक जोनास

0
415
priyanka-chopra-and-nick-jonas-bedroom-photo



सेलिब्रिटीज कुछ भी करें उनका हर स्टाइल पॉपुलर हो जाता है. अब आज का दौर सोशल मीडिया का है जिसमें आम लोग तो अपनी हर तरह की तस्वीर शेयर करते ही हैं लेकिन सेलिब्रिटीज अपनी प्राइवेट तस्वीरें भी शेयर करते हैं. जैसा कि पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर निक जोनस और उनकी पत्नी प्रियंका चोपड़ा की एक तस्वीर वायरल हो रही है और इस तस्वीर पर लोगों के ढेर सारे कमेंट्स आ रहे हैं. वायरल हुई प्रियंका-निक की बेडरूम फोटो, आप भी देखिए यूजर्स ने क्या-क्या कहा इनके बारे में.

वायरल हुई प्रियंका-निक की बेडरूम फोटो

10 साल छोटे पति निक जोनस के साथ प्रियंका चोपड़ा इन दिनों कैलिफोर्निया में वेकेशन्स एन्जॉय कर रही हैं. वेकेशन एन्जॉय के बाद रेस्ट करते हुए प्रियंका ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा अपने 10 साल छोटे पति की बाहों में आराम से सो रही हैं और निक ने अपनी पत्नी को संभालने के साथ ही दूसरे हाथ में बियर की कैन ली हुई है.

 

View this post on Instagram

 

Home 😍

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on Feb 3, 2019 at 8:25pm PST

तस्वीर शेयर करते हुए प्रियंका ने उस तस्वीर में कैप्शन दिया, ‘Home 😍’. अब दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर देख यूजर्स भद्दे कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘इतना ज्यादा खुद को एक्सपोज करना सही नहीं है.” वहीं दूसरे यूजर ने कहा, ‘अमेरिका के घरों में भी कैमरामैन लेकर सोते हैं क्या?’. इन कमेंट्स का सिलसिला यहीं नहीं थमा बल्कि एक ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘दोनों के इस पल की ऐसी तस्वीर किसने ली’.



एक यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा, ‘क्या इंटीमेट होते समय भी अपने साथ फोटोग्राफर रखते हो ?’ एक ने कमेंट किया, ‘बेटा अपनी मां की केयर कर रहा है’. तो किसी और ने लिखा, ‘इतना ज्यादा एक्सपोज मत करो. आप नहीं जानते फ्यूचर क्या होगा, कभी-कभी प्राइवेसी बहुत जरूरी होती है’.

दो महीने पहले हुई थी शादी

2 दिसंबर को क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाज के साथ निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी हुई. इस शादी में निक का पूरा परिवार भारत आया था जिसमें उनके तीनों भाई, भाभी और माता-पिता शामिल थे. ये शादी जोधपुर में उम्मेद भवन में हुई जहां लगभग प्रियंका के खास दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे. इसके बाद निक और प्रियंका ने दिल्ली में एक रिसेप्शन दिया जिसमें भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल हुए, इसके अलावा इन्होंने दूसरा रिसेप्शन मुंबई में दिया जिसमें बॉलीवुड और खेल के तमाम लोग शामिल हुए थे.



निक और प्रियंका ने अपना तीसरा वेडिंग रिसेप्शन अमेरिका के लॉस एंजेलिस शहर में स्थित अपने घर में दी. इस घर को निक-प्रियंका ने मिलकर लगभग 48 करोड़ रुपये में खरीदा था. इसके बाद भी इनका हनीमून और हॉलीडे खत्म नहीं हो रहा और प्रियंका अक्सर अपनी प्राइवेट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अगर प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्दी ही  वे द स्काई इज पिंक की शूटिंग करने जा रही हैं. 13 फरवरी में उनकी हॉलीवुड फिल्म ‘इज नॉट इट रोमांटिक’ रिलीज होने वाली है जो फिल्म इंडिया में नेटफ्ल‍िक्स पर 28 फरवरी को रिलीज होगी.

कमेंट करेंः

Please enter your comment!
Please enter your name here