वार्षिक राशिफल 2019: इन राशि वालों पर रहेगी माँ लक्ष्मी की कृपा, नहीं रहेगी पैसे की कमी

0
596
yearly-2019-horoscope-in-hindi

आज नए साल यानि 2019 का पहला दिन है। ऐसे में हर कोई ये कामना कर रहा है कि ये साल उसके लिए अच्छा रहे। हर कोई ये जानने को उत्सुक है कि नए साल में उसको पैसों की तंगी रहेगी या रहेगी बरकत होगी, मुनाफा होगा या घाटा होगा? इसलिए हम आपके लिए लाये हैं वार्षिक राशिफल 2019, जिससे आप ये जान सकते हैं कि आर्थिक स्थिति के मामले में ये नया साल आपके लिए कैसा रहने वाला है?

मेष राशि का वार्षिक राशिफल 2019

इस नए साल में मेष राशि के जातकों की बात करें तो उनके जीवन में कुछ उतार चढ़ाव हो सकते हैं। लेकिन इस उतार चढ़ाव के बावजूद मेष राशि वाले जातकों के लिए ये साल काफी अच्छा रहने वाला है। शुरुआत के 6 महीनों में धन लाभ होगा और आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। लेकिन, गणेश जी कहते हैं कि इस साल में आपके खर्चे भी बढ़ सकते हैं इसलिए पैसों को सोच समझकर ही खर्च करें।

वृषभ राशि का वार्षिक राशिफल 2019

वृषभ राशि के लिए ये साल पैसे की दृष्टि से सामान्य रहने वाला है। पैसों की कमी से बचने के लिए जरुरी उपाय करें। इस राशि के जातकों पर अप्रैल, मई और जून के महीने में माँ लक्ष्मी की कृपा रहेगी और धन लाभ होने की अधिक संभावना है।



मिथुन राशि का वार्षिक राशिफल 2019

पैसे के मामले में साल 2019 मिथुन राशि के लोगों के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। इस साल धन लाभ के योग हैं। मिथुन राशि के जातकों को कारोबार में फायदा होगा और वो हर तरह से धन लाभ करेंगे।

कर्क राशि का वार्षिक राशिफल 2019

कर्क राशि के जातकों के लिए मार्च, अप्रैल और मई का महीना शुभ रहेगा। इन महिनों में इस राशि के जातकों को कई प्रकार से धन लाभ हो सकता है। लेकिन, फरवरी से मार्च के पहले हफ्ते तक सावधान रहे। साल 2019 के मध्य में किसी चीज में पैसे लगाने से बचे।

सिंह राशि का वार्षिक राशिफल 2019

सिंह राशि के लोगों के लिए नया साल कुछ बदलाव लेकर आयेगा। चुनौतियों का सामने करते हुए आप अच्छा धन लाभ प्राप्त करेंगे। लेकिन, फरवरी, मार्च और अप्रैल के महिनों पैसों के मामले में सावधानी बरते। इस राशि के जातकों के कारोबार में लाभ होगा।

कन्या राशि का वार्षिक राशिफल 2019

कन्या राशि के जातकों के लिए साल 2019 अच्छी आर्थिक स्थिति लेकर आयेगा। इस साल आपको पैसा कमाने के कई अवसर मिलेंगे। जून और अक्टूबर के महीने में धन लाभ होगा। अगर आप थोड़ा संभल कर निवेश करेंगे तो इस साल अधिक लाभ कमा सकते हैं। इस राशि के जातको को अगस्त और सिंतबर में संभल कर रहना चाहिए।



तुला राशि का वार्षिक राशिफल 2019

इस राशि के जातको को इस साल अधिक लाभ मिलने वाला है। साल 2019 में पैसों के मामले में भाग्य और माँ लक्ष्मी आपके ऊपर मेहरबार रहेंगी। जुलाई महिने में धन खर्च करने से बचें। इस राशि को नवंबर के महीने में पैसों को लेकर सावधान रहने की सलाह दी जाती है।

वृश्चिक राशि का वार्षिक राशिफल 2019

आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। लेकिन, ये साल आपके जीवन में कई उतार-चढ़ाव भी लेकर आया है। अनावश्यक खर्च से बचें और सोच समझर ही पैसे खर्च करें। इस राशि के जातकों के लिए मार्च और अप्रैल का महीना अच्छा रहेगा और धन लाभ हो सकता है।

धनु राशि का वार्षिक राशिफल 2019

धनु राशि के जातकों के लिए ये साल किसी सपने से कम नहीं होगा। इस राशि के जातको को उम्मीद से अधिक धन लाभ होगा। लेकिन, धन लाभ के साथ खर्चे भी बढ़ेंगे। इस साल आपको अपनी मेहनत का पूरा लाभ मिलेगा। जनवरी, फरवरी, मई और अक्टूबर के महीने में आप अधिक पैसे कमा सकते हैं।

मकर राशि का वार्षिक राशिफल 2019

मकर राशि के लोग इस साल जितना अधिक पैसा कमाएंगे उतना अधिक खर्च भी करेंगे। इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति बहुत मजबूत रहेगी और मेहनत का पूरा लाभ मिलेगा। नए साधनों की तलाश करेंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुल मिलाकर इस राशि के जातको के लिए इस साल आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी।



कुंभ राशि का वार्षिक राशिफल 2019

कुंभ राशि के जातकों के लिए साल 2019 काफी अच्छा रहेगा। आपको पैसे कमाने के कई अवसर मिलेंगे। कमाई के साथ साथ खर्च भी बढ़ेगा इसलिए थोड़ा सावधान रहे।  जनवरी, मार्च, अप्रैल, नवंबर और दिसंबर में आपको अधिक धन लाभ हो सकता है।

मीन राशि का वार्षिक राशिफल 2019

इस राशि के जाकतों को गणेश जी इस नए साल में पैसों के मामले में सावधान रहने की सलाह लेते हैं। आपको इस साल कई चुनौतियो का सामना करना पड़ सकता है इसलिए सावधन रहें। आपके लिए फरवरी और दिसंबर के महीने अच्छे हैं। लेकिन, अगस्त और नवंबर के महीने में सावधान रहें। पार्टनर के साथ मिलकर निवेश करें तो इस साल आपको अच्छा धन लाभ हो सकता है।

कमेंट करेंः

Please enter your comment!
Please enter your name here