सनी लियोनी ही नहीं ये इंडियन एक्ट्रेस भी कर चुकी हैं एडल्ट फिल्मों में काम, जानकर यकीन करना होगा मुश्किल

0
283
Indian celebs that worked in adult film industry

फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री लेने वालों में कुछ स्टारकिड होते हैं, कुछ ऑडिशन्स में पासआउट होते हैं तो कुछ ऐसी दुनिया से आते हैं जहां से उन्हें अपनाना दर्शकों के लिए थोड़ा मुश्किल हो जाता है। सनी लियोनी की लाइफ भी कुछ ऐसी ही रही है, क्योंकि वो पॉर्न इंडस्ट्री से बॉलीवुड में आईं। आज भी इन्हें कुछ लोगों ने तो अपना लिया है लेकिन कुछ लोग सनी को आज भी वैसा ही समझते हैं। जबकि आज उन्होंने वो दुनिया छोड़ दी और बॉलीवुड में एक अच्छी इमेज बनाने में लगी हुई हैं।

इन एक्ट्रेसेस ने किया एडल्ट फिल्मों में काम 

अगर आपको लगता है कि एडल्ट फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेसेस सिर्फ अंग्रेज ही होती हैं तो ये आपकी भूल है क्योंकि भारतीय मूल की लड़कियां भी इस काम करती हैं। बस किसी की मजबूरी होती है तो कुछ शौक से करती हैं ये फर्क होता है।



नादिया नाइस

90 के दशक में नादिया ने एडल्ट फिल्मों में काम करना शुरु किया। इसके बाद जब नादिया मार्केट में आई धूम मच गया था और आपको जानकर हैरानी होगी कि मात्र 22 साल की उम्र में इन्होंने ऐसी फिल्मों में काम करना शुरु किया था। ऐसा बताया जाता है कि इनकी फिल्में उस समय के नौवजवानों के होश उड़ा देती थीं।

लिआ जाए

लिआ जाए एक अजीब नाम लगता है लेकिन ये एक भारतीय मूल की महिला हैं मगर इनका जन्म ब्रिटेन में हुआ था। लिआ ब्रिटेन की एडल्ट फिल्मों में बहुत फेमस चेहरा है। ब्रिटेन में उनकी बहुत ज्यादा फैन फॉलोविंग है। वहां के लोग इऩकी फिल्में बार-बार देखते हैं।

अंजली कारा

साल 2007 में अंजली ने एडल्ट फिल्मों में काम करना शुरु किया। इसके बाद तो वैसी फिल्मों की इंडस्ट्री में तहलका मच गया और इनकी एक से बढ़कर एक तस्वीर सामने आई। अंजली ने अपनी बोल्डनेस से बहुत ज्यादा सुर्खियां बटोरीं।



गया पटेल

गुजरात की रहने वाली गया पटेल का जन्म कनाडा में हुआ और वहीं से इन्होंने एडल्ट फिल्मों में काम करना शुरु किया। उनके लुक और बोल्डनेस के कनाडा में ना जाने कितने दीवाने हैं। ऐसा माना जाता है कि इनकी फिल्में लोगों को बहुत ज्यादा एक्साइटेड कर देती हैं।

सनी लियोनी 

Indian celebs that worked in adult film industry


कनाडा में जन्मी सनी लियोनी के पिता पंजाबी और मां कनाडियन थीं। इऩ्होंने मजबूरी में आकर पॉर्न फिल्मों में काम किया लेकिन एक साल के बाद इनकी शादी डेनियल से हो गई और इन्होंने वो दुनिया छोड़ दी। आज बॉलीवुड में इनका नाम है और इऩ्होंने कुछ फिल्में तो कुछ आइटम सॉन्ग किये है।

कमेंट करेंः

Please enter your comment!
Please enter your name here