SHOKING: लड़की के साथ दिनदहाड़े छेड़छाड़, ‘भइया-भइया’ बोलकर लगाती रही छोड़ने की गुहार

0
823
tampering-with-girl-in-jehanabad

जहानाबाद – बिहार के जहानाबाद जिले से एक बेहद हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ लड़के सरेराह नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करते नजर आ रहे हैं। इंसानियत को शर्मसार करने वाले वीडियो में एक लड़की के साथ कई लड़के छेड़छाड़ करते नजर आ रहे हैं। जहानाबाद में लड़की से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस अब आरोपियों को पकड़ने में जुटी है और अभी तक इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।



जहानाबाद में लड़की से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल

यह वीडियो 28 अप्रैल को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में कुछ मनचले एक नाबालिग लड़की के साथ बीच रोड़ पर छेड़छाड़ कर रहे हैं। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कई लड़के एक लड़की के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं तो वहीं पास में खड़े कुछ लड़के इसका वीडियो बना रहे हैं।

इस दौरान लड़की उन लोगों को भइया-भइया बोलकर छोड़ने की गुहार लगा रही है। लेकिन, लड़की की गुहार का किसी पर भी कोई असर नहीं हो रहा है। ये लड़के हंसते हुए उसे गालियां दे रहे हैं और उसके साथ अश्लील हरकतें कर रहे हैं। वीडियो के सामने आने के बाद जहानाबाद पुलिस ने संज्ञान लेते हुए नगर थाने में केस दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी का काम शुरु कर दिया है।

तेजस्वी बोले, वीडियो देखकर कांप गया मैं

जहानाबाद में लड़की से छेड़छाड़ का वीडियो सामने आने के बाद इस मामले पर राजनीति भी शुरू हो गई है। आरजेडी ने इस मामले को लेकर नितीश सरकार पर हमला बोल दिया है। आरजेडी प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा है कि, “बिहार में महिलाओं का चीरहरण हो रहा है। यह बिहार सरकार और पुलिस के लिए चुनौती है।”



इधर इस वीडियो के सामने आने के बाद बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और लालू यादव के बेटे तेजस्वी ने भी नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि नीतीश कुमार के रामराज्य में लड़के नाबालिग बच्ची का रेप करने की कोशिश कर रहे हैं। मैं इस वीडियो को देखकर कांप गया था। रिपोर्ट के मुताबिक, जहानाबाद पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

कमेंट करेंः

Please enter your comment!
Please enter your name here