सरकार अपनी है, रेप करो और राम नाम बोलो

0
153

भईया, दो दिनों से एक खब़र आखों और कानों में जहर की तरह घूम रही है। खबर है उत्तर प्रदेश के बीजेपी विधायक पर रेप के आरोप की। अब ये आरोप कितना सही है कितना गलत ये तो राम ही जाने। राम इसलिए क्योंकि रेप के आरोपी विधायक साहब ने राम का नाम लेते हुए आरोप लगाने वाली महिला के परिवार को ‘निम्न स्तर के लोग’ घोषित कर दिया है। योगी जी ने भी कह दिया है कि इस मामले में वो कड़ी कार्रवाई करेंगे और कड़ी कार्रवाई हो भी गई है। विधायक साहब को मामले में क्लीन चिट दे दी गई है।

यानि इस मामले में विधायक साहब का कौनो दोष नाही है। वो तो उनके दोस्त जवानी के जोश में थोड़ा बहक गये थे। दोष तो शायद योगी जी का भी नहीं है जिनके घर के बाहर एक महिला इंसाफ मांगने गई थी। लेकिन, वो इंसाफ लेने गई थी पिता की लाश लेकर वापस आ गई। मामले में विधायक जी के 4 दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि, ये चार युवक भी बहक गए थे। जैसा की माननीय मुलायम सिंह रेप के आरोपियों के बारे में कहते हैं ‘लड़कों से गलती हो जाती है।’ यानि इन लड़को से भी गलती हो गई।

अब पीड़ित महिला को 2 दिन में ही इंसाफ मिल गया है। उसके पिता की लाश घर पर पड़ी हुई है। वो जेल में पड़ी हुई है। योगी जी खामोश पड़े हुए हैं और जेल में पीड़िता के पिता को टार्चर करने वाले पुलिस वाले कही घूस खाके पड़े हैं। यानि भइया इस मामले में पूरा इंसाफ हुआ है।

क्योंकि, कोई आज गम में पड़ा है तो कोई खुशी में पड़ा है। जैसा की माननीय मुलायम सिंह कहते हैं ‘लड़कों से गलती हो जाती है।’ वैसे ही इस बार ये गलती इस पीड़ित महिला ने मुख्यमंत्री आवास पर आत्मदाह करने की कोशिश कर के की है। जिसकी सजा उसे मिल चुकी है क्योंकि उसके पापा मर चुके हैं। अब हम कह सकते हैं कि ‘लड़कियों से गलती हो जाती है।’

कमेंट करेंः

Please enter your comment!
Please enter your name here