उन्नाव गैंगरेप: क्या झूठ बोल रही है पीड़िता? इस महिला ने किया है सबसे बड़ा खुलासा

0
385
unnao-gang-rape-case

उन्नाव – पिछले 3 दिनों से यूपी के उन्नाव से गैंग रेप का मामला सुर्खियों में छाया हुआ है। इस सनसनीखेज रेप केस को लेकर योगी सरकार मीडिया और लोगों के निशाने पर है। पुलिस पर भी सवाल उठाये जा रहे हैं। इसी बीच उन्नाव गैंगरेप केस में नया खुलासा हुआ है। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह करने वाली पीड़िता ने शशि सिंह नाम की महिला पर आरोप लगाया था कि वो उसे भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर के पास लेकर गयी थी। अब वो महिला सामने आ गई है।

उन्नाव गैंगरेप केस में नया खुलासा

unnao

खबर के मुताबिक, मंगलवार शाम को शशि सिंह अपने फौजी पति हरिपाल सिंह और बेटा शुभम के साथ लखनऊ पहुंची और बताया कि जिस महिला ने विधायक पर गैंग रेप का आरोप लगाया है वह महिला उनके बेटे पर करीब 9 माह पहले रेप का आरोप लगाकर जेल भेजवा चुकी है।

शशि सिंह के मुताबिक, यह महिला इससे पहले भी कई लोगों को रेप के फर्जी केस में फंसा चुकी है। आपको बता दें यह वही महिला है जिसपर पीड़ित युवती ने बीजेपी विधायक के पास ले जाने का आरोप लगाया था। विधायक पर गैंगरेप का आरोप लगाने वाली युवती ने शशि नाम की महिला का नाम लेते हुए आरोप लगाया था यही महिला उसे विधायक से मिलवाने लेकर गई थी।

पीड़िता के मरते पिता के अंगूठे के निशान लेते दिखी पुलिस

Image result for unnao-gang-rape-case

उन्नाव गैंगरेप केस में नया खुलासा एक ये भी है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स जिसे रेप पीड़िता के पिता के अंगूठे का निशान ले रहा है। इस दौरान रेप पीड़िता के पिता स्ट्रेचर पर बेसुध अवस्था में पड़े हुए हैं। इस वीडियो से सामने आने के बाद पुलिस की भूमिका पर बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में पुलिस वाले बेहद खराब हालत में वह स्ट्रेचर पर लेटे हुए शख्स के अंगूठे के निशान ले रहे हैं। बता दें कि इस मामले में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई और अन्य चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। लेकिन, यह मामला बितते दिन के साथ और उलझता ही जा रहा है।

कमेंट करेंः

Please enter your comment!
Please enter your name here