कॉमेडी किंग को ये क्या हो गया? कपिल शर्मा पत्रकार को क्यों दे रहे हैं गंदी-गंदी गालियां – सुनिए ऑडियो

0
361
kapil sharma audio abusing news editor

मुम्बई – कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को अचानक न जाने क्या हो गया है। वह कपिल जो कभी लोगों की आंखों का तारा हुआ करता था वो आजकल अपनी हरकतों से लोगों की नजरों से गिरता ही जा रहा है। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच जब से फ्लाइट में झगड़ा हुआ है कपिल की लाइफ में मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। पहले कपिल शर्मा का चर्चित शो कॉमेजी नाइट्स विद कपिल बंद हुआ और अब उनके साथ एक नया विवाद सामने आ रहा है। मामला स्पॉटब्वॉय बेवसाइट के एडिटर को गाली देने का है। कपिल शर्मा और EDITOR की बातचीत का AUDIO वायरल हो रहा है।

कपिल शर्मा और EDITOR की बातचीत का AUDIO वायरल

हाल ही में खबर आई थी कि कपिल शर्मा ने अब एक जर्नलिस्ट के साथ हुए पंगा लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक ऑडियो सामने आया है जिसमें कपिल स्पॉटब्वॉय बेवसाइट के जर्नलिस्ट को गंदी गालियां भी देते हुए सुनाई दे रहे हैं। कपिल शर्मा और EDITOR की बातचीत का AUDIO सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह वाक्या कुछ दिनों पहले का है। लेकिन, जर्नलिस्ट ने कपिल से हुई बातचीत का ऑडियो अब रिलीज कर दिया है। इस ऑडियो में कपिल शर्मा जर्नलिस्ट को गंदी गंदी गालियां दे रहा है। कपिल शर्मा इस ऑडियो से ऐसा लग रहा है कि वो अपने खिलाफ गलत खबर छापने को लेकर नाराज है।

क्या हुई दोनों के बीच बात चीत?

जर्नलिस्ट: हैल्लो

कपिल: विक्की???

जर्नलिस्ट: येस..हाय..आप कौन

कपिल: हैल्लो विक्की..दिस इज कपिल शर्मा..जिनके बारे में आप बहुत कुछ लिखते रहते हो।

कपिल: विक्की..मैंने हमेशा आपके आर्टिकल देखे हैं। आपने एक बार मेरी फिल्म को लेकर लिखा था कि कपिल यू आर अ जीरो एक्टर। आप एक जर्नलिस्ट होकर ऐसी निगेटिव लैंग्वेज कैसे यूज कर सकते हैं।

इसके कुछ देर बाद ही कपिल गाली देना शुरु कर देते हैं।

कपिल: विक्की…तु अगर मुझे मिल गया न तो मैं…(गाली)

सुनिए ऑडियो –

वीडियो आभारः स्पॉटब्वॉय

कमेंट करेंः

Please enter your comment!
Please enter your name here