रिलीज हुआ ‘राजी’ का ट्रेलर, देश के लिए जान की बाजी लगाती दिखेंगी आलिया भट्ट

0
255
alia bhatt film raazi trailer

मुम्बई – आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘राजी’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में पहली बार आलिया एक भारतीय जासूस का किरदार निभाते हुए नज़र आयेगीं। आलिया भट्ट की फिल्म राजी का ट्रेलर यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। फिल्म का ट्रेलर देखकर लगता है कि वो एक भारतीय जासूस का किरदार निभा रही हैं जो एक पाकिस्तानी से शादी करती है।

आलिया भट्ट की फिल्म राजी का ट्रेलर रिलीज

ट्रेलर रिलीज : देश के लिए जासूस बनने को आलिया हुईं राजी,ढाई मिनट के ट्रेलर में लव स्टोरी भी है शामिल

फिल्म राजी का ट्रेलर रिलीज होते ही चर्चा में आ गया है। ट्रेलर देखकर पता चलता है कि फिल्म में आलिया की शादी एक पाकिस्तानी सेना के अधिकारी से हो जाती है। आलिया एक भारतीय जासूस का किरदार निभा रही हैं जिसका नाम सहमत है।

आलिया ने पाकिस्तानी सेना की जासूसी करने के लिए एक पाकिस्तानी अधिकारी से शादी कि है। पाकिस्तानी सेना के अधिकारी के किरदार विक्की कौशल ने निभाया है। यह फिल्म 11 मई को रिलीज होगी। फिल्म की कहानी हरिंदर सिक्का के उपन्यास कॉलिंग सहमत पर आधारित है।

इस एक लाइन को सुन कर राजी हुई थीं आलिया भट्ट

ट्रेलर रिलीज : देश के लिए जासूस बनने को आलिया हुईं राजी,ढाई मिनट के ट्रेलर में लव स्टोरी भी है शामिल

यह उपन्यास साल 1971 में भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध पर आधारित है। उपन्यास की कहानी के मुताबिक, एक कश्मीरी लड़की जो एक भारतीय जासूस है पाकिस्तानी सेना के अधिकारी से शादी करती है। बताया जा रहा है कि आलिया ने इस फिल्म की सिर्फ एक लाइन को सुनकर हां बोल दिया है। स्क्रिप्ट के बारे में उन्हें पूरी बात पता भी नहीं थी।

इस फिल्म मेकर मेघना गुलजार ने पहले ही इस रोल के लिए आलिया को फाइनल कर लिया था। मेघना ने आलिया को सिर्फ बताया था कि इस फिल्म की कहानी एक कश्मीरी लड़की कि है जो पाकिस्तानी सेना अधिकारी से शादी करती है। भारत के लिए जासूसी करती है। आलिया ने इतना सुनते ही हां कर दिया था। फिल्म राजी का निर्देशन फिल्म ‘तलवार’ का निर्देशन कर चुकी मेघना गुलजार करेंगी।

देखिए वीडियो –

कमेंट करेंः

Please enter your comment!
Please enter your name here