छत्तीसगढ़ CG TET 2017 का रिजल्ट घोषित, यहां देखिए

0
192
chhattisgarh-cg-tet-2017-results

नई दिल्ली – Chhattisgarh CG TET यानि की छत्तीसगढ़ टीचर एलिजिबिलिटी का परिणाम घोषित कर दिया गया है। अगर आपने भी इसकी परीक्षा दी है तो आप विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना रिजल्ट देख सकते हैं। Chhattisgarh CG TET 2017 का परिणाम साल 2017 के परीक्षा का आया है। आपको बता दें कि यह परीक्षा पिछले साल दिसंबर में आयोजित की गई थी।

Chhattisgarh CG TET 2017 का परिणाम घोषित

छत्तीसगढ़ प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड ने ऑसर की के साथ तटरक्षक परीक्षा परीक्षा का परिणाम घोषित किया है। बोर्ड ने 17 दिसंबर 2017 को सफलतापूर्वक “छत्तीसगढ़ शिक्षक पात्रता परीक्षा -2017” का आयोजन किया था। बहुत से उम्मीदवारों ने प्राथमिक शिक्षक (कक्षा 1 से 5) और प्राथमिक शिक्षक (कक्षा 6 से 8) पदों के लिए पात्र होने के लिए इस प्रवेश परीक्षा में भाग लिया।

आवश्यक क्रेडेंशियल्स का इस्तेमाल करके उम्मीदवार सीजी टीईटी के परिणाम देख सकते हैं। उम्मीदवारों की शिकायतों के सुलझाने के बाद बोर्ड ने अंतिम ऑसर की भी जारी किया है। CG TET 2017 के पेपर टू की परीक्षा कक्षा 6 से 8वीं तक के लिए जबकि पेपर वन की परीक्षा कक्षा 1 से 5वीं तक के लिए आयोजित की गई थी।

cgvyapam.choice.gov.in पर जारी हुआ रिजल्ट

छत्तीसगढ़ राज्य के उम्मीदवार छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा बोर्ड के आधिकारिक वेब पोर्टल पर अपना रिजल्ट देख सकते हैं। छत्तीसगढ़ व्यापम टीईटी परीक्षा कट ऑफ देख सकते हैं। अभ्यर्थी 2018 की श्रेणी सीजी टीईटी स्कोर कार्ड / काट भी कर सकते हैं।

इस परीक्षा में शामिल आवेदक अपना परिणाम विभाग की आधिकारिक वेबसाइट cgvyapam.choice.gov.in पर देख सकते हैं। इस वेबसाइट पर अपने डिटेल्स के साथ लॉग इन करते ही वेबसाइट के होम पेज पर आपको रिजल्ट दिख जायेगा। होम पेज पर CG TET 2017 का लिंक है जहां आपको रोल नंबर एंटर करना होगा। रोल नंबर एंटर करने के बाद आपको अपना रिजल्ट दिख जायेगा।

कमेंट करेंः

Please enter your comment!
Please enter your name here