रिव्यू: लांच हुई बाइक लवर्स की ड्रीम बाइक, डिजाइन और स्टायल में दमदार है Yamaha FZ25

0
145
yamaha fz25 review with price and specifications

यामाहा ने ज्यादा पावर की ‘भूख’ रखने वाले बाइक लवर्स की डिमांड को समझते हुए एफजे25 बाइक को लांच किया है। तो आइये देखते हैं कि Yamaha FZ25 बाइक कैसी है। पढ़िए इसका रिव्यू।

डिजाइन और स्टायल में दमदार

Yamaha FZ25 बाइक कैसी है हम आपको बताते हैं। यामाहा की नई एफजे25 ​का डिजाइन पिछली एफजे बाइक्स के जैसा ही है। लेकिन, 250 सीसी का यह मॉडल देखने में थोड़ा बड़ा है। एफजे25 का लो स्लंग एलईडी हेडलैम्स लगा है और 14 लीटर का मैस्कुलिन फ्यूल टैंक दिया गया है। खास बात ये है कि बाइक में ऑल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। एफजे25 बाइक का लुक दमदार है।

हालांकि, इसकी स्प्लिट सीट बेसिक है जो पहले की बाइक्स के जैसी ही है। लेकिन, कंपनी ने नया चेन कवर दिया है जो पिछली बाइक्स से अलग है। बाइक में 10 स्पोक अलॉय वील्ज नये हैं। इस बाइक में 5 स्पोक वाली एफजे बाइक्स लगा है। Yamaha FZ25 बाइक कैसी है। यह इस बात से समझा जा सकता है कि यामाहा ने अपनी बाकी के बाइक्स के मुकाबले इसमें बेहतरीन क्वॉलिटी का मटीरियल यूज किया है।

बेहतरीन क्वॉलिटी मटीरियल से बनी है ये बाइक

साथ ही इसकी फिटिंग और फिनिशिंग शानदार है। एफजे को खासकर फैन्स को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। नई FZ25 को हल्के फ्रेम (148 किलोग्राम) पर डिज़ाइन किए गए एयर कूल्ड, 24 9 सीसी, 4-स्ट्रोक, एसओएचसी, 2-वाल्व, एकल-सिलेंडर, उच्च टोक़ ईंधन-इंजेक्शन इंजन के साथ बनाया गया है। बाइक के लवर्स के लिए ये खूबिंयाँ शक्तिशाली बाइक है।

एफजे 25 के डैशबोर्ड पर ऑरेंज बैकलिट एलसीडी स्क्रीन अपेक्षाकृत छोटी है, लेकिन इंफॉर्मेटिव है। स्पीडो, टेको, ओडोमीटर और फ्यूल गेज और डिजिटल क्लॉक, दो स्ट्रिप मीटर्स जैसी नई टेक्नीक दी गई हैं। एलईडी हेडलैम्प्स की सफेद रोशनी नया फील देता है। हालांकि, टर्न इंडिकेटर्स को यामाहा के बाकी मॉडल्स जैसा ही रखा गया है।

कमेंट करेंः

Please enter your comment!
Please enter your name here