लांच हुई होंडा की नई Dream Yuga, बजट में ग्राहकों को मिलेगी जबरदस्त स्टाइल

0
236
edition of dream yuga launced in india

नई दिल्ली – ऐसा लगता है कि अब कंपनियां भारतीय ग्राहकों को ध्यान में रखकर कम कीमत में बेहतर स्टाइल और माइलेज की बाइक निकालने पर ध्यान देने लगी हैं। इसी क्रम में होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने अपनी 110cc बाइक ड्रीम युगा का नया मॉडल लॉन्च किया है। होंडा की नई Dream Yuga लांच हो चुकी है और कंपनी ने इसे ज्यादा स्टाइलिश बनाने की कोशिश की है। बाइक सेगमेंट में होंडा अपनी Dream Yuga के जरिए पकड़ बनाने की कोशिश कर रहा है।

होंडा की Dream Yuga के कीमत, फीचर्स और इंजन

Related image

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने अपने मोटरसाइकिल मॉडल लिवो, ड्रीम युगा और सीबी शाइन एसपी की तीन 2018 वर्जनों को लांच किया है, जिनकी कीमत 52,741 रुपये से 62,032 रुपये के बीच है। कंपनी ने एक बयान में कहा की, लाइवो के 2018 वर्जन की कीमत, जो कि 110 सीसी इंजन से संचालित होती है।

56,230 रुपये से शुरू है। जबकि समान इंजन क्षमता वाले ड्रीम युगा की कीमत 52,741 रुपये है। नई ड्रीम युगा में नए ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा, होंडा ने नए बॉडी कलर रियर व्यू मिरर्स भी शामिल किये हैं। ड्रीम युगा में ब्लैक और सनसेट ब्राउन कलर में उपलब्ध है।

नई हीरो पैशन प्रो से होगा मुकाबला

Image result for edition of dream yuga launched in india

होंडा की नई Dream Yuga लांच हो गई है और इसका मुकाबला हीरो की नई पैशन प्रो के साथ होगा। Dream Yuga की तरह ही इसमें भी नए ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया है। इस बाइक में 110cc का इंजन लगा है। खास बात ये है कि यह बाइक 0-100 किलोमीटर की रफ़्तार पकड़ने सिर्फ 7.45 सेकंड्स में पकड़ सकती है।

नई पैशन प्रो में कंपनी ने कुछ नए फीचर्स भी शामिल किये हैं। नई पैशन प्रो की कीमत 53,189 रुपये रखी गई है। कुल मिलाकर होंडा की नई Dream Yuga और नई हीरो पैशन प्रो में मुकाबला देखने को मिलेगा और इसका फायदा सीधे तौर ग्राहकों को होगा।

कमेंट करेंः

Please enter your comment!
Please enter your name here