गर्लफ्रेंड की हद से ज्यादा सेक्स की डिमांड को पूरी नहीं कर पा रहा हूं, क्या करुँ?

0
129
girlfriend-has-an-insatiable-sex-drive

हम यहां पर आपको उन सवालों के जवाब देंगे जो आपकी सेक्स लाइफ या फिर किसी अन्य समस्या से जुड़े हो। आप हमें बेझिझक अपने सवाल भेज सकते हैं। आपके भेजे गए सवालों के जवाब हम अपने एक्सपर्ट से पूछेंगे फिर यहां प्रकाशित करेंगे। तो आइय़े देखते हैं इस हफ्ते हमें कौन कौन से खास सवाल मिले।    

सवाल:

मैंने अपने बेटे को हस्तमैथुन करते हुए पकड़ा। लेकिन, अब मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं क्या बात करूँ। उसकी उम्र 17 साल है और इस उम्र में यह एक सामान्य बात है। लेकिन, मुझे डर है कि कहीं उसकी इस आदत का उसके स्वास्थ्य पर असर न पड़े। मैं इस मैटर पर उससे कैसे बात करूं?

जवाब:

अगर आपने अपने बेटे से सेक्शुअल मुद्दे पर पहले बात कि है तो आप उसे आसानी से समझा सकते हैं। अगर आपको लगता है कि आप अपने बेटे से सेक्शुअल मुद्दे पर बात करने में कंफर्टेबल हैं तो आपको अपने बेटे से खुलकर बात करनी चाहिए। हस्तमैथुन वैसे तो नेचुरल है लेकिन अगर आपको लगता है कि आपके बेटे को इसकी लत न हो जाये तो आप सेक्स एजुकेटर से सलाह ले सकते हैं।

सवाल:

मैं 4 महीने से रिलेशनशिप में हूँ। लेकिन, मेरी गर्लफ्रेंड की सेक्स की डिमांड हद से ज्यादा है। हालत ये है कि हम एक दिन में 2-3 बार सेक्स करते हैं। लेकिन, उसकी डिमांड बढ़ती ही जाती है। शुरु में मेरे लिए इसमें कोई परेशानी नहीं थी लेकिन, अब मैं उसकी जरूरतों को पूरा नहीं कर पा रहा हूं। वो हमेशा ही सेक्स करने के मूड में रहती है। जबकि मेरा मूड नहीं होता है।

जवाब:

अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपसे प्यार करती है तो आप उससे खुलकर बात कर सकते हैं। वह समझ सकती है कि हर इंसान की अपनी एक लिमिट होती है। लेकिन, आप अपनी गर्लफ्रेंड को संतुष्ट करने के लिए डिजिटल स्टिम्युलेशन का इस्तेमाल कर सकते हैं। डिजिटल स्टिम्युलेशन का अर्थ उंगलियों से उत्तेजित करना होता है। इससे आपकी गर्लफ्रेंड को ऑर्गैज्म हासिल करने में मदद मिलेगी।

ये सभी जवाब हमारे एक्सपर्ट की ओर से दिए गए हैं। इन सवालों के जवाब और इनसे मिलने वाले परिणामों के संबंध में नवराष्ट्र टाइम्स किसी भी प्रकार का दावा नहीं करता है।

कमेंट करेंः

Please enter your comment!
Please enter your name here