सानिया मिर्जा ने ‘तिरंगे’ के साथ शेयर की बेहद भावूक तस्वीर, लिखी ये EMOTIONAL बात

0
206
sania-mirza-shared-an-emotional-post

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा देश की सबसे सफल महिला टेनिस खिलाड़ी है। विंबलडन में डबल्स खिताब जीतने के बाद मिर्जा ने कई टूर्नामेंट जीते। कुछ सालों पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी कर चुकी भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने ‘तिरंगे’ के साथ एक तस्वीर शेयर की है। सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई सानिया की तस्वीर हर किसी को भावुक कर रही है। सानिया मिर्जा ने तिरंगे के साथ तस्वीर शेयर की है।

सानिया मिर्जा ने तिरंगे के साथ तस्वीर शेयर की

सानिया ने कई मौकों पर देश का नाम रौशन कर चुकी हैं। साल 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी करने के बावजूद वो आज भी खुद को एक भारतीय ही मानती हैं। यहां तक जब भी पाकिस्तान और भारत के बीच कोई मैच होता है कि वो भारत को ही सपोर्ट करती हैं।

जो तस्वीर सानिया ने इस पोस्ट के जरिए शेयर की है वो बेहद भावूक करने वाली है। हालांकि कुछ लोगों ने इसे ‘तिरंगे’ का अपमान कहा और उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। गौरतलब है कि साल 2010 में सानिया मिर्जा की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें वो ‘तिरंगे’ की ओर पैर करके बैठी हुई नजर आई थीं। इस फोटो पर काफी बवाल हुआ था।

देश पर बात करते हुए भावूक हो गई थी सानिया

गौरतलब है कि शोएब से शादी के बाद कई बार लोगों ने उनकी देशभक्ति पर सवाल उठाये हैं। लेकिन, वो कई बार इस बात को लेकर भावूक हो चुकी हैं। एक बार देश पर बात करते हुए सानिया एक न्यूज चैनल पर इंटरव्यू देते हुए रो पड़ी थीं। उन्होंने कहा था कि मुझे बार-बार अपनी देशभक्ति का प्रमाण देने के लिए क्यों कहा जाता है।

सानिया मिर्जा ने तिरंगे के साथ तस्वीर शेयर की है। हालांकि, सानिया की ये पोस्ट देखकर हर हिन्दुस्तानी को गर्व होगा। सानिया ने तिरंगे के साथ फोटो शेयर किया है। सानिया ने लिखा है कि ये मेरे लिए सबसे बड़े सम्मान की बात है कि मैं अपने देश के लिए खेल रही हूँ।

कमेंट करेंः

Please enter your comment!
Please enter your name here