कोहली को प्रपोज कर चुकी है ये महिला क्रिकेटर, अब बताया क्या था विराट का जवाब

0
197
danielle-wyatt-opens-up-proposal-virat-kohli

नई दिल्ली – इंग्लैंड महिला टीम की सबसे धाकड़ बल्लेबाज डेनियल वेट एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। वो एक ऐसी खिलाड़ी हैं जो अपनी बल्लेबाजी से अधिक विराट कोहली को लेकर चर्चा में रहती हैं। इससे पहले वो उस वक्त खबरों में आ गई थीं जब उन्होंने ट्वीटर पर विराट कोहली को प्रपोज किया था। जी हां आपने सही पढ़ा डेनियल वेट ने विराट कोहली को प्रपोज था। आपको बता दें कि डेनियल वेट क्रिकेट के हर फॉर्मेट में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए मशहूर हैं।

डेनियल वेट ने विराट कोहली को प्रपोज किया था

साल 2014 में डेनियल ने कोहली की बल्लेबाजी और आक्रमकता से प्रभावित होकर उन्हें ट्विटर पर शादी के लिए प्रपोज किया था। इसके बाद जब कोहली इंग्लैंड दौरे पर गए तो उन्होंने डेनियल से मुलाकात की और उन्हें एक बल्ला गिफ्ट किया था। डेनियल ने बताया कि जब उन्होंने विराट को प्रपोज किया तो उसके बाद उनके साथ क्या क्या हुआ। गौरतलब है कि डेनियल ने कोहली को उस वक्त प्रपोज किया था जब उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ WT20 में 72 रनों की पारी खेली थी। डेनियल वेट ने विराट कोहली को प्रपोज किया था और उसके बाद का अनुभव उन्होंने शेयर किया है।

विराट कोहली को प्रपोज करने के बाद क्या हुआ

डेनियल ने बताया कि ट्वीट के बाद उन्हें इस बात का बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि उन्हें इस तरह की प्रतिक्रियाएं मिलेंगी। डेनियल के मुताबिक, ट्वीट करने के 10 मिनट बाद मैंने अपना फोन चेक देखा और मैं हैरान रह गई। सिर्फ 10 मिनट में ही मेरे ट्वीट को हजारों लोगों ने पसंद और रीट्वीट किया था। डेनियल विराट की बहुत बड़ी फैंन हैं। डेनियल ने फरवरी में विराट कोलही को एकदिवसीय क्रिकेट में 34वें शतक जड़ने पर बधाई दी थी। आपको बता दें कि डेनियन विराट की खेल की दीवानी हैं और लगभग उनका हर मैच देखती हैं।

कमेंट करेंः

Please enter your comment!
Please enter your name here