दो हफ्ते के लिए ध्यान मग्न हुए सुपरस्टार रजनीकांत, बैजनाथ के ऐतिहासिक शिव मंदिर में लिया आशीर्वाद

0
182

गग्गल/पालमपुर – वो हिमाचलवासी काफी भाग्यशाली हैं जो देश के सबसे शांति प्रिय देवभूमि हिमाचल में रहते हैं। यहां के कण-कण में देवी-देवताओं का वास है और शायद इसी वजह से यहां हर साल लाखों की संख्या में पर्यटक पहुंचते हैं। लेकिन, पहली बार सुपर स्टार रजनीकांत हिमाचल में ध्यान लगाने पहुंचे हैं। शनिवार को पहली बार देवभूमि हिमाचल आकर दक्षिणी फिल्मों के सुपर स्टार अभिनेता रजनीकांत ने पत्रकारों से बातचीत में यहां की देवभूमि की काफी तारीफ की।

पहली बार सुपर स्टार रजनीकांत हिमाचल में ध्यान

साउथ इंडिया के सबसे बड़े सुपरस्टार रजनीकांत पहली बार हिमाचल में ध्यान लगाने पहुंचे हैं। एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने तामिलनाडु की वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों पर सवाल पूछे जाने पर थोड़ा मुस्कराते हुए कहा कि मैं अपनी इस निजी यात्रा में राजनीति पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता।

धौलाधार की तलहटी में लगाएंगे दो हफ्तों तक ध्यान

आपको बता दें कि रजनीकांत की फिल्म रोबोट-2 जल्द ही रिलीज होने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक, दक्षिण के सुपर स्टार रजनीकांत धौलाधार की तलहटी में ध्यान लगाएंगे। पहली बार सुपर स्टार रजनीकांत हिमाचल में ध्यान लगाने पहुंचे हैं। उनका यह कार्यक्रम अत्यंत गोपनीय रखा गया है। इसलिए ज्यादातर लोगों को मालूम भी नहीं था कि वहां रजनीकांत आने वाले हैं।

2 सप्ताह तक करेंगे ध्यान योग

रिपोर्ट के मुताबिक, रजनीकांत अगले 2 सप्ताह तक यहां रहकर ध्यान योग करेंगे। रजनीकांत कंडबाड़ी स्थित मैडीटेशन आश्रम में ध्यान योग करेंगे। उनके स्वागत के लिए पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल भी मौजूद थे। रजनीकांत ने विश्व प्रसिद्ध बैजनाथ शिव मंदिर में भी पूजा-अर्चना तथा रुद्राभिषेक किया। रजनीकांत ने विश्व प्रसिद्ध बैजनाथ शिव मंदिर में भी पूजा-अर्चना तथा रुद्राभिषेक करने के बाद महाकाल मंदिर में भी पूजा-अर्चना की। रिपोर्ट के मुताबिक, यह पहली बार है जब पहली बार सुपर स्टार रजनीकांत हिमाचल में ध्यान लगाने आये हुए हैं। उनके स्वागत के लिए कई लोग एयरपोर्ट पर मौजूद रहे।

कमेंट करेंः

Please enter your comment!
Please enter your name here