प्यार की खौफ़नाक सजा – पंचायत ने लड़की से चटवाया थूक, दूल्हे से करवाया उठक-बैठकः वीडियो

0
370
supaul-panchayat-punishes-bride

नई दिल्ली – बिहार के सुपौल से आज एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। रिपोर्ट के मुताबिक, यहां पर पंचायत ने एक प्रेनी जोड़े को लव मैरिज करने पर बेहद अजीबो गरीब सजा दी है। प्यार करने की सजा के तौर पर पंचायत ने पूरे गांव के सामने लड़के से उठक-बैठक करवाई और लड़की को थूककर चाटवाया। लव मैरिज करने पर पंचायत ने लड़की और लड़के दोनों को खौफनाक सजा दी है।

लव मैरिज पर पंचायत ने लड़की और लड़के को खौफनाक सजा

इसके अलावा, लड़का और लड़की दोनों के परिवारों पर 11-11 हजार रुपये जुर्माना भी वसूले लगाया गया है। ताज्जुब की बात तो ये है कि ये सब पूरे गांव के सामने हुआ और किसी ने इसका विरोध तक नहीं किया। वहां मौजूद लोगों ने इस सबका वीडियो बनाया और उन्ही में से किसी ने इसे वायरल भी कर दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक, लड़के का नाम संजीत कुमार और लड़की का नाम जुली कुमारी है। दोनों एक दूसरे से काफी समय से प्यार करते थे। ये दोनों एक ही गांव के अलग-अलग वार्डों के रहने वाले हैं। लड़का कामत मरौना थाना इलाके के गजहरा वार्ड नंबर 09 का और लड़की इसी गांव के वार्ड नंबर 08 की रहने वाली है।

16 फरवरी को मंदिर में की थी शादी

लव मैरिज करने पर पंचायत ने लड़की और लड़के को पंचायत ने खौफनाक सजा दी है। रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ने बीते 16 फरवरी को मंदिर में शादी कर ली थी। इसके बाद वो कई दिनों तक गांव वापस नहीं आये। लेकिन, जब कुछ दिनों बाद दोनों को लगा कि गांव वाले अब उन्हें स्वीकर कर लेगें तो वो वापस आ गए।

लेकिन, गांव पहुंचे ही पंचायत बुलाई गई और दोनों को इस तरह की तालिबानी सजा दी गई। पंचायत ने लड़की जुली कुमारी को जमीन पर थूक चाटने के लिए कहा। जुली ने पंचायत की डर से ऐसा कर लिया। उसके बाद पंचायत ने युवक संजीत को उठक-बैठक कराया। इस घटना के दौरान दूल्हा-दुल्हन शर्म से आंखें झुकाए खड़े रहे। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस मामले में अभी तक पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है।

देखिए वीडियो –

कमेंट करेंः

Please enter your comment!
Please enter your name here