6 महीने पहले दो लड़कों ने नाबालिग से किया था गैंगरेप, गर्भवती हुई तो बच्ची ने बताई आपबीती

0
200

पलवल – हरियाणा के पलवल में सदर थाना एरिया के एक गांव में गैंगरेप की एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक, 15 साल की लड़की को एक गर्भवती होने की वजह से तबीयत खराब होने पर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद लड़की ने जो राज खोला उसे सुनकर सभी हैरान रह गए। दरअसल, पीड़िता ने बताया कि उसके साथ दो युवकों ने करीब 6 महीने पहले जान से मारने की धमकी देकर दो लड़कों ने नाबालिग से गैंगरेप किया था।

दो लड़कों ने नाबालिग से गैंगरेप किया

लड़की के मुताबिक, रेप के बाद डर की वजह से उसने घर में किसी को भी अपने साथ हुई इस दरिंदगी की जानकारी नहीं दी थी। डॉक्टरों ने जब गर्भवती होने की बात बताई तो परिजनों को मालूम हुआ की उसके साथ ऐसा कुछ हुआ है। परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

महिला थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। लेकिन, अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं हो सकी है। इस मामले की जांच कर रही एएसआई सुमित्रा के मुताबिक, सदर थाना पुलिस एरिया को दी शिकायत में कहा है कि गांव में रिश्तेदारी होने की वजह से उनके घर सदीम और खलील नाम के दो लड़के आते रहते थे।

क्या है पूरा मामला

करीब 6-7 महीने पहले दोनों ने 15 वर्षीय लड़की को उसके घर से अगवा करवा किया और जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दोनों ने गैंगरेप किया था। दो लड़कों ने नाबालिग से गैंगरेप किया और फिर उसे गांव के पास छोड़ गए।

यह मामला उस वक्त सामने आया जब करीब 7 महीने बाद लड़की को पेट दर्द की शिकायत के बाद सिविल अस्पताल में लाया गया। जांच के बाद डॉक्टरों ने लड़की को गर्भवती बताया तो ये मामला सामने आ गया। लड़की ने अपने साथ हुई पूरी आपबीती बताई।

कमेंट करेंः

Please enter your comment!
Please enter your name here