पढ़िए पोर्न एक्ट्रेस से ट्रंप के शारीरिक संबंधों की कहानी, एक ने कहा- हमारे बीच नजदीकियां…

0
352
trumps-body-relations-adoption-of-actress

दिल्ली – डोनाल्ड ट्रंप जब से अमेरिका के राष्ट्रपति बने हैं तब से उनको लेकर तरह तरह के खुलासे होते रहे हैं। ताज़ा मामला एडल्ट फिल्मों की एक पूर्व एक्ट्रेस स्टेफनी क्लिफोर्ड का है। वैसे तो पोर्न एक्ट्रेस से ट्रंप के शारीरिक संबंध कोई नई बात नही है। लेकिन, स्टेफनी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ याचिका भी दायर की है। स्टेफनी के मुताबिक, ट्रंप के वकील ने उनसे ट्रंप और उनके बीच के शारीरिक संबंधों को सार्वजनिक नहीं करने के लिए साल 2006 में लिखित हस्ताक्षर करने के लिए मजबुर किया था।

पोर्न एक्ट्रेस से ट्रंप के शारीरिक संबंध

स्टेफनी के मुताबिक, ट्रंप के वकील माइकल कोहेन ने ट्रंप के साथ अपने यौन संबंधों को सार्वजनिक न करने के लिए एक लाख 30 हजार डॉलर दिए थे। हालांकि, ट्रंप की ओर से हमेशा ही इन तरह के आरोपों से पल्ला झाड़ा जाता रहा है।

स्टेफनी की ओर से दायर याचिका के मुताबिक, ‘ट्रंप ने समझौते पर हस्ताक्षर नहीं किए। केवल स्टेफनी ने किये। लेकिन, इसके लिए स्टेफनी को एक लाख 30 हजार डॉलर लिये गए। स्टेफनी का कहना है कि क्योंकि ट्रंप ने इस समझौते पर हस्ताक्षर नहीं किये थे इसलिए वह ट्रंप के बारे में खुलासा कर सकती हैं।’

पहले भी रहे हैं पोर्न एक्ट्रेस से ट्रंप के शारीरिक संबंध

आपको बता दें कि इससे पहले भी पोर्न एक्ट्रेस स्टॉर्मी डैनियल्स और ट्रंप के बीच प्रेम संबंध होने की खबरें सामने आई थी। इस पोर्न एक्ट्रेस और ट्रंप के बीच वर्ष 2006 में कथित यौन संबंध होने की खबरें सामने आई थीं। उस वक्त खुद डैनियल्स ने इस बात का दावा किया था कि मेलानिया के बच्चे के जन्म के कुछ दिन बाद ही ट्रंप और उनके बीच शारीरिक संबंध बने थे।

आपको बता दे कि ट्रंप की साल 2006 में ही उनकी तीसरी और मौजूदा पत्नी मेलानिया से शादी हुई थी। उसी दौरान इस पोर्न स्टार ने भी ट्रंप के साथ शारीरिक संबंध होने की बात सामने आई थी। हालांकि, अभी कुछ दिनों पहले ही स्टॉर्मी के वकील ने इस खबर को पूरी तरह से खारिज करते हुए कहा कि ट्रंप का उनके साथ कोई संबंध नहीं है।

कमेंट करेंः

Please enter your comment!
Please enter your name here