अपनी प्रेमिका को घर में बांधकर दोस्तों से कराया गैंगरेप, वजह आपको हिलाकर रख देगी

0
199
making-girlfriend-in-house

लखनऊ – गोरखनाथ से एक बेहद दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां रहने वाले एक युवक ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर प्रेमिका को घर में बांधकर उसका गैंगरेप करा दिया। इसले बाद महिला ने पुलिस में शिकायत की तो प्रेमी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने प्रेमी और उसके दो अन्य दोस्तों के खिलाफ रेप करने का मुकदमा दर्ज किया है।

प्रेमिका को घर में बंधक बनवाकर दोस्तों से कराया गैंगरेप

खबर के मुताबिक, युवक गोरखनाथ के सिटी माल के पास दुकान लगाता था। यहां उसकी जान पहचान एक सैनिक की पत्नी से हो गई, दोनों एक दूसरे से संबंध बनाने लगे। इसकी जानकारी होने पर सैनिक ने पत्नी को तलाक दे दिया। फिर महिला युवक के साथ लीव एंड रिलेशनशिप में रहने लगी। उसने अपने गहने व जमा किए गए रुपये भी अपने प्रेमी को बिजनेस करने के लिए भी दे दिए थे।

शनिवार की शाम चार बजे प्रेमी ने महिला को मिलने के लिए गोरखनाथ स्थित अपने घर पर अपने घरवालो से मिलवाने के बहाने बुलाया, जहां उसके दो दोस्तों पहले से मौजूद थे। महिला के वहां पहुंचते ही दोनों युवकों ने बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोपियों की तलाश कर रही है पुलिस

महिला ने वहां से निकालने के बाद पुलिस से शिकायत की तो प्रेमी ने जहर खा लिया और उसके दोनों दोस्त भाग निकले। प्रेमी को उसके बाद मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।  आरोप है कि दोनों युवकों ने बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया। बाद में लड़की ने वहाँ निकालने के बाद पुलिस में जाकर अपने साथ हुए अत्याचार की शिकायत की तो ब्वॉयफ्रेंड ने जहर खा लिया।

उसके दोनों दोस्त भाग गए और अभी पुलिस उनकी तलाश कर रही है। जहर खा चुके ब्वॉयफ्रेंड को गोरखनाथ पुलिस जिला अस्पताल ले गई, जहां से मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है और जल्द ही उनकी गिरफ्तारी संभव है।

कमेंट करेंः

Please enter your comment!
Please enter your name here