पति और 4 बच्चों की कातिल है ये कातिल हसीना, खूबसूरती देखकर आप भी हो जाएंगे दिवाने

0
187
Women kills five including her parents to flee with lover

राजस्थान – अगर आप भी इस खूबसूरत चेहरे की मासूमियत से धोखा खा रहे हैं, तो सावधान हो जाइये। क्योंकि, खूबसूरत दिखने वाली ये हसीना कातिल है और अपने पति व अपने 4 सगे बच्चों की कातिल है। यह दिल दहला देने वाला मामला राजस्थान के अलवर का है। हवस की आग में अंधी हो गई संतोष नाम की इस महिला ने अपने प्रेमी के व उसके 4 दोस्तों के साथ मिलकर अपने ही परिवार को मौत की नींद सुला दी। Women kills five including her parents to flee with lover.

रिपोर्ट के मुताबिक, महिला और उसके प्रेमी हनुमान के प्रेम प्रसंग की जानकारी उसके पति बनवारी लाल को हो चुकी थी और जब उसने इसका विरोध किया तो पति को रास्ते से हटाने और बच्चों को मारने की साजिश रची। महिला ने अपने प्रेमी और उसके 4 साथियों के साथ मिलकर अपने पति बनवारी लाल, बेटे मोहित, हैप्पी, अज्जू भतीजे निक्की को मार डाला।

पुलिस की जांच में इस महिला की गतिविधियां संदिग्ध लगी। संतोष से पूछताछ के बाद सामने आया कि उसने ही उस रात अपने पति को खाने में नींद की दवाई दे दी थी और फिर प्रेमी हनुमान और उसके 4 दोस्तों के लिए दरवाजा खोला था।

आरोपी महिला संतोष और उसके प्रेमी हनुमान की दोस्ती करीब तीन साल पहले हुई थी और तभी से दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। पति बनवारी जब रास्ते में अंडंगा बना तो उसने प्रेमी की मदद से बच्चों और पति को रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया।

कमेंट करेंः

Please enter your comment!
Please enter your name here