बाप बेटी का रिश्ता शर्मसार : बाप ने बेटी के साथ की बेहद गंदी हरकत, गांव वालों ने दी ऐसी सजा की….

0
100
mouth say father the villagers gave the punishment

झारखंड – झारखंड के गावां थाना क्षेत्र के चरकी गांव का एक सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। यहां एक बाप ने चार महिने पहले जिस बेटी का कन्यादान किया था, उसी के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़ा गया है। ग्रामीणों ने कलियुगी पिता को पकड़कर जमकर पिटा और सिर के आधे बाल एवं आधी मूंछ मुंडवाकर गले में जूते की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया। mouth say father the villagers gave the punishment.

रिपोर्ट के मुताबिक, बिराजपुर निवासी उपेन्द्र राम का पिपराटांड़ की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उपेन्द्र ने अपनी करतुत छुपाने के लिए युवती के परिजनों संग नजदीकियां बढ़ाई और लड़की को अपनी मुंहबोली बेटी कहने लगा। 2017 के अप्रैल में उपेन्द्र ने युवती की शादी भी करवा दी। लोगों की नजरों से बचने के लिए उसने युवती का कन्यादान भी किया।

शादी के दौरान उसे अपनी बेटी मान कर एक पिता की हैसियत से शादी में पूरे तन-मन से लगा रहा। साथ ही उसका कन्यादान भी किया। इसके बाद वह युवती के ससुराल जाता है पिता की हैसियत से उसके साथ समय बिताता।

लेकिन, उसकी यह करतूत ज्यादा दिनों तक छिपी नहीं रह सकी। लोगों ने इन दोनों पर नजर रखा और मुंहबोले बाप-बेटी के रिश्ते के पीछे का नापाक रिश्ते पकड़ लिया। ग्रामीणों ने दोनों को रंगरेलियां मनाते पकड़ने के बाद जमकर पिटा और मंदिर में ले जाकर दोनों की शादी करवा दी।

उपेन्द्र राम चार बच्चों का पिता है और उसकी पत्नी भी जिंदा है। सभी लोग इस कलियुगी बाप बेटी को कोस रहे हैं।

कमेंट करेंः

Please enter your comment!
Please enter your name here