दोहराया गया प्रद्युमन कांड : छुट्टी के लिए ‘स्कर्ट वाली दीदी’ ने मारा चाकू, घायल छात्र से मिले CM योगी

0
185
Boy stabbed by senior girl student in school toilet

लखनऊ – यहां के ब्राइटलैंड स्कूल में घटी गुरुग्राम के रेयान जैसी घटना ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है। इस मामले में नया खुलासा हुआ है कि, पहली कक्षा के छात्र को चाकू मारने की आरोपी छात्रा ने स्कूल में छुट्टी के लिए उसे चाकू मारा है। इस मामले में पुलिस ने स्कूल के प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अस्पताल जाकर सीएम योगी ने पीड़ित छात्र से मुलाकात की है। Boy stabbed by senior girl student in school toilet.

7वीं कक्षा में पढ़ने वाली आरोपी छात्रा के मुताबिक, वह स्कूल में छुट्टी कराना चाहती थी। इसलिए प्रिंसिपल से मिलने के बहाने छात्र को टॉयलेट में ले गई और वहां बच्चे के मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसे चाकुओं से गोद दिया और टॉयलेट के अंदर उसे बंदकर बाहर निकल आई।

इस हमले में घायल हुए छात्र का नाम ऋतिक है। जिसे पहली बार वहां के सिक्योरिटी इंचार्ज अमित सिंह चौहान ने देखा था। छात्र को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है और पुलिस ने स्कूल प्रबंधक की तहरीर पर केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की की पहचान उसके बॉयकट बालों से हुई है। छात्र ने अपने बयान में कहा है कि आरोपी छात्रा स्कर्ट पहनी हुई थी और उसके ‘बॉय कट’ बाल थे।

कमेंट करेंः

Please enter your comment!
Please enter your name here